Friday 15 December 2017

इओरेक्स फिलीपींस प्रशंसापत्र पृष्ठ


बीएसवी प्रसाद इंडिया। ट्रेडिंग अकाउंट एनएक्सएल रविवार, 5 अगस्त, 2012 नमस्ते मैं भारत के एक वरिष्ठ पेशेवर हूं, मुझे नहीं पता कि मैं कैसे इस घोटाले में पड़ गया, मैं बस विवरण भरकर कोशिश करने की सोच रहा हूं, मुझे एक दक्षिण भारतीय लड़के से फोन आया जो मुझसे पूछा 100 वें क्रेडिट कार्ड को जमा करें मैंने ऐसा किया था मुझे बताया गया था कि कुछ अधिकारी जल्द ही कॉल करेंगे, मुझे श्री सैमुदु से एक कॉल मिला, ग्रीस से एक श्रीकांत ने मुझे 1000 रुपये बोनस जमा करने के लिए कहा और तुरंत लाभ मैं हमेशा सावधान रहूँगा, लेकिन पता नहीं कैसे मैं जाल में आया और मैंने 1000 1000 क्रेडिट कार्ड बना लिए, उसने मुझसे EURUS में व्यापार शुरू करने के लिए कहा और मुझसे यह खुला रखने के लिए कहा जब तक कि वह सलाह न दे कि मैंने पैसे खोने और मुझे भेजे गए उत्तर को भेजा है धैर्य, मैंने पहले व्यापार में 230 खो दिया था, व्यापार स्टॉपलास के बिना किया गया था, एक भारतीय महिला सुसान थॉमस ने मुझे आईडी कार्ड भेजने के लिए कहा क्रेडिट कार्ड विवरण मैंने बताया कि जब तक मैं लाभ में नहीं आता हूं, मैं विवरण नहीं दूंगा, वहां पर श्रीलंकन ​​ने मुझे स्वर्ण रजत में व्यापार करने के लिए कहा था, मैंने कहा मैं तब तक न्यूनतम लाभ के साथ व्यापार करूंगा जब तक कि मैं नुकसान नहीं पहुंचा। मैंने कुछ नुकसान वसूल किया लेकिन पिछले हफ्ते एक ही आदमी ने मुझे सोने के चांदी के साथ एक साथ दो ट्रेड खोलने के लिए कहा 10 10 लाभ के साथ पॉजिशन खरीदने के लिए, स्टॉपलॉस के बिना मैं उस व्यक्ति को चेतावनी दे रहा था कि मुझे नुकसान के साथ व्यापार रोकना चाहिए, लेकिन उसने मुझे आश्वासन दिया कि अगले दिन आवश्यक लाभ और धैर्य की आवश्यकता है, मुझे पता चला कि पूरे पैसे गायब हो गए हैं मैंने उनसे कई शिकायतें बनाई हैं, जो कि यह विदेशी मुद्रा कानूनों के अनुसार निहित व्यक्तिगत विवरण प्राप्त करने के बिना किसी भी कारोबार खाते को शुरू करने के लिए गैरकानूनी है और कैसे श्री एम. एस. एम. एम. यू.यू. ने मुझे बताया स्टॉपलोस के बिना व्यापार मैं महत्वपूर्ण गंभीर हूं और कैसे कारोबार करने से रोकने के लिए आधुनिक भारतीयों को रोकने के लिए उनके विज्ञापनों को रोकने के लिए कुछ सदस्यों ने 750 व्यापार किए, एक व्यापार में एक हफ्ते में आइटीसी कंसोल के साथ मुद्दा उठाएं मंच मैं मामला लड़ने के लिए चाहता हूँ मैं आगे आने और अमेरिका की तरह संयुक्त रूप से लड़ने के लिए पैसे खो दिया है, जो सभी के लिए अनुरोध झूठ ADVTS के लिए तैयार कर रहे हैं हम एक साथ लड़ाई लड़ने और सार्वजनिक सचिन की रक्षा कर सकते हैं। इंडिया। ट्रेडिंग अकाउंट एनए मंगलवार, 21 फरवरी, 2012 मैं नहीं कहता कि वे धोखाधड़ी हैं या नहीं मेरे अनुभव के साथ मैं कुछ बिंदुओं को उद्धृत कर रहा हूं a) वहां फैल गया बहुत अधिक है यदि आप एक व्यापार करते हैं तो उन्हें 1 (INR 50) का लाभ मिलता है) हम समर्थन को फोन करने में सक्षम नहीं हैं I वे बताएंगे कि वे आपको जल्द ही वापस लाएंगे। लेकिन हम एक सप्ताह के बाद एक कॉल प्राप्त करेंगे c) वे डेमो खाते में आपको सिखाना नहीं चाहते हैं.वे आपको लाइव खाते में करने के लिए मजबूर करेंगे डी) बहुत से छिपे हुए कारक ई) अगर वे बताते हैं कि वे आपको 15 बोनस का ऑफर दे रहे हैं, यदि आप 1500000 से अधिक के लिए व्यापार कर रहे हैं, तो केवल आपको यह बोनस प्राप्त होगा। मतलब है जबकि thre कोई न्यूनतम संतुलन है यह भी अभ्यस्त होता है। धागा: क्या iForex एक घोटाला है आपका अनुभव क्या है मैं पूरी तरह से इस कथन पर सहमत नहीं हूं अगर iForex एक घोटाला था, तो 12 साल से अधिक के लिए क्यों वे व्यवसाय में हैं I ने उनके साथ अच्छा पैसा बनाया। मुझे लगता है कि आप पैसे खो चुके हैं मेरे दोस्त इससे छुटकारा मिले। कुछ जीतने वाले कुछ जीतते हैं, लेकिन वे कोई घोटाले नहीं हैं उनके पास विदेशी मुद्रा व्यापारिक लाइसेंस और पते और फोन नंबर हैं, तो आप उन्हें कॉल कर सकते हैं और ग्रीस में उन्हें जा सकते हैं। तो अपने नुकसान से अधिक मिलता है अगली बार किस्मत तुम्हारा साथ देगी। विदेशी मुद्रा बाजार में उपलब्ध सबसे अच्छा प्लेटफार्मों में से एक है, मैं इसे 5 वर्षों से अधिक समय के लिए उपयोग कर रहा हूं, मुनाफे की तेज़ी से रिलीज। यदि आप वित्तीय खबर का थोड़ा सा पालन करते हैं, तो आप उनके साथ पैसे का एक बम बना सकते हैं जैसा कि आप कहते हैं, iForex 12 साल के कारोबार में रहा है। यद्यपि इसकी स्पष्ट नहीं है कि अगर वे वास्तव में 1996 के बाद से सक्रिय हैं क्योंकि उनकी वेब साइट उस समय से अधिक हाल है इसके अलावा, वे किसी भी मान्यता प्राप्त नियामक के साथ पंजीकृत नहीं हैं। जैसा कि आप कहते हैं, ग्रीस में उनसे संपर्क करना संभव है, लेकिन कंपनी ब्रिटिश वर्जिन आइलैंड्स में स्थित है, जैसा कि आप शायद जानते हैं कि राजकोषीय स्वर्ग है जैसा कि आप कहते हैं, उनके पास सबसे अच्छे प्लेटफार्म हैं। ऐसा तब तक है जब तक आप महसूस नहीं करते कि वेब व्यापारी कभी-कभी पहुंच से बाहर है। साथ ही, उनके एफएक्सनेट को इंटरनेट एक्सप्लोरर की ज़रूरत है ताकि एक सुरक्षित कनेक्शन स्थापित हो, कभी-कभी बार-बार क्रैश हो जाता है और डिस्कनेक्ट लगातार होते हैं एक डेवलपर के रूप में, Im बिल्कुल प्रभावित नहीं अंत में, आप इस तथ्य का उल्लेख करना भूल गए हैं कि कंपनी बहुत ही नए दोस्ताना दोस्ताना नहीं है। Ive अपने हालिया ग्राहकों में से कुछ के संपर्क में थे और वे केवल दो सप्ताह के बाद अपने डेमो खाते बंद कर चुके थे। बिल्कुल हास्यास्पद है और नए लोगों को अपना खाता खोलने का एक निश्चित तरीका है अंतिम JimP द्वारा संपादित 06-14-2010 को 05:51 पूर्वाह्न आप उनके एक विक्रेता की तरह लगते हैं अच्छी तरह से उनके साथ मेरे अनुभव की एक नोट ले इओरेक्स अपने पैसे के लोगों को धोखा दे रहा है मुझे विश्वास करने के सभी कारण हैं कि यह निश्चित रूप से एक घोटाला है, एक धोखाधड़ी - जब आप बड़े लाभ कमा रहे हैं तो आप अपने सौदों को बंद करने में समर्थ नहीं होंगे। - फोरएक्स प्लेटफॉर्म को अपने पक्ष से नियंत्रित कर सकता है- आपका पासवर्ड इओरेक्स द्वारा प्रदान किया जाता है जिसे आप बदल नहीं सकते - इफ़ोर एक्स की मेल के माध्यम से भेजे गए ट्यूटोरियल में अलग-अलग पतों को उनके वेबसाइट पर उल्लिखित ट्यूटोरियल का जवाब दिया गया है - फोरएक्स आपको स्कैन की गई प्रतिलिपि भेजने के लिए कहता है आपके क्रेडिट कार्ड (सबसे खतरनाक बात) के दोनों किनारे कोई भी क्रेडिट कार्ड के दोनों तरफ नहीं पूछता है। - इफोरक्स 2 पिप्स का विज्ञापन दें और डेमो पर 3 पिप्स दिखाएं, लेकिन एक बार जब आप ट्रेड अकाउंट खोलते हैं और अपने पैसे अपने साथ जमा करते हैं, तो वे स्प्रेड को 5 पीईप में बदलते हैं (यह सबसे परेशान है) - कि जब कोई ग्रीस से फोन करता है यह कहते हैं), यह हमेशा एक ही व्यक्ति है जो स्थानीय मुंबई के उच्चारण में बोल रहा है। (मुझे संदेह है कि वे मुंबई से ही कॉल करते हैं और उन्हें ग्रीस के रूप में कहते हैं) - वह आदमी जिसे ग्रीस से कहा (जैसा उसने कहा था) उसने मुझे बताया कि वह मेरी जमा राशि से कमीशन इसलिए उन्होंने मुझसे कहा कि अगर इरेओरेक्स लोगों को बताने के लिए उन्होंने मुझे और अधिक जमा (हास्यास्पद और गड़बड़) जोड़ने के लिए प्रेरित किया तो मुंबई में अपना स्थानीय पता देने से मना कर दिया (क्यों ऐसा कोई करेगा - जाहिर है कि उन्हें अपने व्यापार-व्यवहार से बचाने के लिए अन्यथा निवेशक व्यापारी अपने केंद्र पर बौछार करेंगे) - अगर इओरेक्स के लिए कोई विनियामक निकाय नहीं है - इसके मंच पर बहुत से बग हैं (मैंने खुद को कुछ रिपोर्ट दी है) ठीक है, इस पोस्ट पर एक भी चीज IForex के विरुद्ध कुछ भी नहीं है सबसे पहले दलाल लोगों को धन जमा करने के लिए बोनस या कमीशन प्रदान करते हैं दूसरा, पीईपी प्रसार बाजार की तरलता के आधार पर बदलता रहता है। एक दिन के भीतर मेरे स्प्रेड 1-5 पीईपी से हो सकते हैं। मूल रूप से tconnelly ने लिखा है ठीक है इस पोस्ट पर एक भी बात IForex के खिलाफ कुछ भी नहीं है 1) अपना पासवर्ड बदलने में असमर्थ होने के नाते अच्छी बात नहीं है और इसका मतलब यह हो सकता है कि यह एन्क्रिप्टेड नहीं है (कम से कम एक प्रोग्रामर के रूप में मेरे अनुभव से) मैंने उन्हें ई-मेल भेजा था कि क्या यह कुछ महीने पहले बदला जा सकता है और अभी तक एक जवाब नहीं मिला है जो अपने आप में काफी खराब सेवा है। 2) कई ई-मेल और पते होने से निश्चित रूप से आश्वस्त नहीं होता है। जैसा कि मैंने पहले ही कहा है, उनकी वेब साइट बताती है कि वे ग्रीस में आधारित हैं लेकिन यह सिर्फ प्रशासनिक कार्यालय है और कंपनी वास्तव में ब्रिटिश वर्जिन आइलैंड्स में स्थित है जो कि अपने स्वयं के कानून के साथ राजकोषीय स्वर्ग है। इसलिए कोई शुभकामनाएं कोई शिकायत दाखिल करना उनके कुछ प्रतिनिधि अब तक कह चुके हैं कि कंपनी को विनियमित किया जाता है, लेकिन यह सब पता चला है कि कंपनी को केवल यूरोपीय संघ के साथ पालन करना पड़ता है। इस तरह एफएसए जैसे नियामक निकाय के साथ पंजीकृत होने के साथ तुलनीय नहीं है। 3) अलग-अलग फैलाव है कि क्या आप डेमो या लाइव खाते पर हैं, कहीं एक अन्य अभ्यास मिलते हैं, लेकिन iForex कर्मचारियों निश्चित रूप से अंतर के बारे में ईमानदार नहीं हैं क्योंकि उन्हें वास्तव में इसे स्वीकार करने के लिए कुछ सवाल उठाने पड़ते हैं। खाता प्रबंधक मैंने वास्तव में यह कहा है कि आप क्या कह रहे हैं इसके विपरीत एक निरंतर विपरीत है। 5) ऐसा लगता होगा कि लोगों को पैसे जमा करने के लिए भारी वाणिज्यिक प्रोत्साहन के रूप में neo007 ने कहा है। प्रतिक्रिया से मैं अन्य ग्राहकों से मिल चुका हूं, यह बोनस के वादे के साथ एक निरंतरता है जो कि ज्यादातर लोगों (किसी निश्चित समय सीमा में एक्स ट्रेड या किसी निश्चित समय सीमा में जमा राशि में x ट्रेडों के दौरान) में व्यवहार में अक्षम है। iForex कर्मचारी इन स्थितियों का उल्लेख नहीं करते हैं और केवल इसके बाद के ई-मेल में वे उनके बारे में पता लगाते हैं। इसके अलावा, उनके स्टाफ प्रारंभिक चरण में संपर्क करना आसान है, लेकिन अचानक एक बार जमा होने पर चुप हो जाते हैं और कुछ ट्रेड किए जाते हैं। यह फिर से एक खराब अभ्यास है और रेखांकित करने के लिए जहां उनकी प्राथमिकताओं झूठ लगता है। 6) मंच निश्चित रूप से छोटी गाड़ी है और संयोग से यह दुर्घटना हो जाती है जब कीमत की बहुत सारी गतिविधियां होती हैं आईएमओ, इसके पीछे का मंच उन ग्राहकों की संख्या को संभालने में असमर्थ है जो वे हैं। जब यह उनके सर्वरों की बात आती है तो यह एक खराब बुनियादी संरचना का संकेत होगा संक्षेप में और पिछले भावना को दोहराना, iForex से दूर रहें यह आपके सर्वोत्तम हित में हो सकता है कि वे पूरी तरह से स्कैमर न हों लेकिन वे प्रतीत होता है कि वे जो आपकी रुचि रखते हैं, उन्हें छुपाने का कोई प्रयास नहीं है। पीएस: मैं देख रहा हूं कि आप विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए अपेक्षाकृत नया हैं। आपको एफएक्स दलालों की बातों के बारे में समझने के लिए नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से थोड़ा सा ब्राउज़ करना चाहिए कि किस तरह का बैल मौजूद हो सकता है यहां तक ​​कि कुछ जाहिरा तौर पर प्रतिष्ठित कंपनियों ने अपनी टोन बदल दी है और केवल ग्राहकों के पैसे के साथ धावक बनाया है फॉरेक्सपीसएएमएमएफ़ेक्स-फोरमफाफा-घोटाले-जांच-मुख्यालय आखिरकार पीजीजीर्ल 07-23-2010 को 11:55 बजे तक संपादित किया गया। जुड़ें तिथि जून 2010 डाक 61 प्रतिष्ठा बनाने के लिए साल लगते हैं, हालांकि इसे बर्बाद करने के लिए सिर्फ 1 सेकेंड लगते हैं। सभी विदेशी मुद्रा व्यापार मालिकों के लिए, कृपया हमें अच्छी तरह से सेवा दें सम्मिलित तिथि सितंबर 2010 डाक 1 यदि इओरेक्स HI का उपयोग न करें रोमानिया से आईएम और 200 9 के बाद से मैं इरेरेक्स के साथ व्यापार करता हूं। मेरी राय है कि व्यापारियों के लिए इओरेक्स एक अच्छा विकल्प नहीं है क्योंकि वे सिर्फ अपना पैसा लेना चाहते हैं और वे अपने लाभ के लिए बहुत सारे ट्रेड करना चाहते हैं उनके मंच खराब है, दलाल बहुत लालच और मेरी राय व्यापार के लिए दूसरी कंपनी का चयन करना है

No comments:

Post a Comment