Saturday 2 December 2017

आरसीएफएक्स विदेशी मुद्रा पेनांग होटल


विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग । । श्री जेम्स जे। बोटिग्लियारी पेट्रो होल्डिंग्स, इंक में उपाध्यक्ष हैं। वे होरायजन टेक्नोलॉजी फाइनेंस कॉर्प कॉम्पास डाइवर्सिफाइड होल्डिंग्स में निदेशक मंडल में हैं। क्या एफएक्सआरएलएक्स एक अच्छा विदेशी मुद्रा संकेत प्रदाता है व्यापारियों के लिए व्यापारियों द्वारा रीयल समीक्षा पढ़ें, विदेशी मुद्रा शांति से सबसे बड़ा विदेशी मुद्रा समीक्षा डेटाबेस में आपकी रेटिंग जोड़ें। फैबियो बोटिग्लियारी - अलेस्सैंड्रिया इटालिया खोज छवियां मानचित्र यूट्यूब समाचार जीमेल ड्राइव और अधिक डाउनलोड करें। कैलेंडर अनुवाद मोबाइल पुस्तकें वॉलेट शॉपिंग ब्लॉगर फ़ेबियो बॉटिग्लिएरी फेसबुक पर है Fabio के साथ कनेक्ट होने के लिए, आज ही फेसबुक के लिए साइन अप करें साइन अप लॉग इन। फैबियो बाटिग्लियारी के बारे में (फ़ॉरेक्स नोवेंटेनोव) फैबियो बाटिग्लियारी अन्ना बोटिग्लियारी - सीआई ओएसए विंस खोज छवियां मानचित्र यूट्यूब समाचार जीमेल ड्राइव प्लेस करें। फैबिओ बाल्टीगायरि (फैबियो 5स्टार) से नवीनतम ट्वीट्स: Residenza studenti-anziani disastro amministrativo t. coONYfNZTfNe फैबियो कम विलंबता विदेशी मुद्रा वीपीएस ट्रेडर्स मंच ट्रेडिंग ब्लॉग मेटाट्रेडर 5. मेटाट्रेडर 5 ट्रेडिंग प्लेटफार्म। LinkedIn पर Fabio Bottiglieris पेशेवर प्रोफ़ाइल देखें लिंक्डइन विश्व का सबसे बड़ा व्यापार नेटवर्क है, जैसे फ़ेबियो बॉटिग्लिएरी जैसे पेशेवरों की खोज में। फैबियो विदेशी मुद्रा वीपीएस फैबिओ पेज़ेला Rizzo Bottiglieri de Carlini Armatori SpA (4514727Z :-) के लिए विवरण, कॉर्पोरेट पता, प्रबंधन टीम और संपर्क सहित कंपनी प्रोफाइल कुंजी अधिकारी अपवर्क पर फ्रीलांसरों और फ्रीलांस जॉब्स खोजें - दुनिया का सबसे बड़ा ऑनलाइन कार्यस्थल जहां प्रेमी व्यवसाय और पेशेवर फ्रीलांसरों मिशेल बोटिगैलरी आर्मितोर स्पा (8643254Z :-) के विवरण, कॉर्पोरेट पता, प्रबंधन टीम और संपर्क सहित के लिए कंपनी प्रोफ़ाइल कुंजी अधिकारी। मैं लोयाट फोरम पर नया हूँ I मैं इसमें शामिल होने की वजह हूं, मैं सिर्फ यह देखना चाहता हूं कि सभी सिफू सिफू सेकेल्स के विचारों के सभी बिंदु क्या हैं हाल ही में, समूह का नाम आरसीएफएक्स के समूह के साथ उनके लक्जरी कारों और उनके विदेशी मुद्रा व्यापार की कमाई टैग आरसीएफएक्स टैग के तहत इंस्टाग्राम पर है, ऐसा कुछ ऐसा था, आप आरएम 10, 000 या आरएम 30 के साथ शुरू हो सकते हैं , 000। यदि आपके पास Rm30,000 है तो आप कुछ रोबोट व्यापार सुविधाओं के हकदार हैं चाहे जो भी राशि आपने निवेश की है, उसके बावजूद, मुझे लगता है कि 30 में से एक लॉक डाउन प्रतिशत है। इसका मतलब है कि यदि आरएम 10, 000 रखे, तो आपके पास केवल आरएम 7,000 क्रेडिट ही है, जो आपके व्यापार को शुरू करने के लिए है। फिर शेष 30, लॉक हो जाएंगे और वे आपको फॉरएफ़एक्स एजुकेशन और सेमिनारस्पॉट उपलब्ध कराएंगे ताकि आपके 30 रुपये कमाने के लिए वे आपको जाने के लिए और अधिक नए लोगों से जुड़ने के लिए कहेंगे, ताकि आप 30 से लाभान्वित हों तब दूसरे नए सदस्यों ने अंदर डाल दिया है। फिर (मुझे लगता है), हर लेनदेन के लिए, उन्होंने वादा किया था कि आप वापस 1 एमआईआर दे देंगे, लेकिन उद्धरणसंपादित करें 10 MYRquot है जिसका अर्थ है कि वे हर बार 9 एमईआरआर अर्जित करते हैं। एक बार जब आपने 3,000 MYR वापस कमाया है, तो आपने पहले से 27,000 MYR अर्जित किए हैं। (ये संख्याएं मनमानी हैं, यह सुनिश्चित नहीं है कि सटीक दर क्या है) मेरी राय में, मुझे लगता है कि यह एक और एमएलएम घोटाला विदेशी मुद्रा वस्तु है, जहां वे उन अमीर बच्चों के युवाओं को बिना ज्ञान के बिना दिमाग में डालने की कोशिश करते हैं ताकि लोगों को उनकी गलत धारणा हो। कि वे ट्रेडिंग फॉरेक्स से कमा रहे हैं दोस्तों क्या आपके विचार हैं यह पोस्ट अबंगदिककक द्वारा संपादित किया गया है। 12 दिसंबर 2013, 11:48 अपराह्न उद्धरण (2 सफेदी 064 दिसम्बर 12, 2013, 10:03 अपराह्न) सबसे पहली बात यह है कि उनका निवेश बेवकूफ-सबूत है, निश्चित रूप से लाभ यदि नहीं, तो, मैं (या आप) उनके साथ निवेश क्यों करना चाहिए, 30 लॉकडाउन का भुगतान करना आपको नहीं लगता कि यह और सस्ता है, आप खुद को निवेश करते हैं यदि यह बेवकूफ़ सबूत है, निश्चित रूप से लाभ है, तो आपको और अधिक चिंतित होना चाहिए यदि यह बहुत अच्छा है, तो उन्हें अभी भी पीपीआर की भर्ती करने की आवश्यकता क्यों है, उनका लाभ निश्चित रूप से पर्याप्त है लंबी अवधि में 30 लॉकडाउन को कवर करने के लिए। इसलिए, मैं निष्कर्ष निकाल सकता हूं, यह निश्चित रूप से एक घोटाला है। निवेश में अंगूठे का नियम, यदि यह सच होना अच्छा है, निश्चित रूप से यह सच नहीं है। लालची बोली न करें (शुक्रवार 064 दिसम्बर 2013, 10: 28) मैं सहमत हूं केवल वही चीज जो वे वास्तव में कमाते हैं, 30 लॉकडाउन हैं अधिक लोगों को अधिक पैसा, ठेठ पिरामिड एमएलएम योजना उद्धरण (टेसई 064 दिसम्बर 12, 2013, 10: 32 अपराह्न) मैंने जो भी सोचा था, वह बस इतना जानना चाहती है कि अन्य लोगों को क्या लगता है। यह अधिक से अधिक युवाओं के लिए इस के लिए गिर देखने के लिए एक दया है। वे केवल सतह, महंगी कारों आदि को देखते हैं। हमें और अधिक लोगों को 33 क्व्यू (अँगडकिककक 064 दिसम्बर 12, 2013, 09:01 अपराह्न) पता करने की आवश्यकता है मैं लोएटैट फोरम पर नया हूँ। मैं इसमें शामिल होने की वजह हूं, मैं सिर्फ यह देखना चाहता हूं कि सभी सिफू सिफू सेकेल्स के विचारों के सभी बिंदु क्या हैं हाल ही में, समूह का नाम आरसीएफएक्स के समूह के साथ उनके लक्जरी कारों और उनके विदेशी मुद्रा व्यापार की कमाई टैग आरसीएफएक्स टैग के तहत इंस्टाग्राम पर है, ऐसा कुछ ऐसा था, आप आरएम 10, 000 या आरएम 30 के साथ शुरू हो सकते हैं , 000। यदि आपके पास Rm30,000 है तो आप कुछ रोबोट व्यापार सुविधाओं के हकदार हैं चाहे जो भी राशि आपने निवेश की है, उसके बावजूद, मुझे लगता है कि 30 में से एक लॉक डाउन प्रतिशत है। इसका मतलब है कि यदि आरएम 10, 000 रखे, तो आपके पास केवल आरएम 7,000 क्रेडिट ही है, जो आपके व्यापार को शुरू करने के लिए है। फिर शेष 30, लॉक हो जाएंगे और वे आपको फॉरएफ़एक्स एजुकेशन और सेमिनारस्पॉट उपलब्ध कराएंगे ताकि आपके 30 रुपये कमाने के लिए वे आपको जाने के लिए और अधिक नए लोगों से जुड़ने के लिए कहेंगे, ताकि आप 30 से लाभान्वित हों तब दूसरे नए सदस्यों ने अंदर डाल दिया है। फिर (मुझे लगता है), हर लेनदेन के लिए, उन्होंने वादा किया था कि आप वापस 1 एमआईआर दे देंगे, लेकिन उद्धरणसंपादित करें 10 MYRquot है जिसका अर्थ है कि वे हर बार 9 एमईआरआर अर्जित करते हैं। एक बार जब आपने 3,000 MYR वापस कमाया है, तो आपने पहले से 27,000 MYR अर्जित किए हैं। (ये संख्याएं मनमानी हैं, यह सुनिश्चित नहीं है कि सटीक दर क्या है) मेरी राय में, मुझे लगता है कि यह एक और एमएलएम घोटाला विदेशी मुद्रा वस्तु है, जहां वे उन अमीर बच्चों के युवाओं को बिना ज्ञान के बिना दिमाग में डालने की कोशिश करते हैं ताकि लोगों को उनकी गलत धारणा हो। कि वे ट्रेडिंग फॉरेक्स से कमा रहे हैं दोस्तों, आपके विचार क्या हैं, मैं वर्तमान में जीडब्ल्यूजीएफएक्स में शामिल हूं, लेकिन इसके बारे में वास्तव में विश्वास नहीं है इसलिए मैं सिर्फ 1000 अमरीकी डालर डालता हूं, मुझे 100 डालर मिलते हैं ठीक है, जैसे आप टूटो और मैग्नम खरीद रहे हैं, ऐसे सरकारी खुदरा स्टोर हैं जहां आप कानूनी तौर पर खरीद सकते हैं, या आप गैरकानूनी तौर पर कुछ खास सट्टेबाजों से भी खरीद सकते हैं, और इस मामले में, आरसीएफएक्स अवैध सट्टेबाजों है। आप वास्तव में व्यापार नहीं कर रहे हैं, आपके सभी पैसे सीधे आरसीएफएक्स में जाएंगे, और वे आपको अपने सभी लाभों के लिए भुगतान करेंगे। वे आपके 30 शुरुआती निवेश को बंद कर देते हैं, इसलिए जब आप प्राप्त कर रहे हैं तब वे आपको इसका भुगतान करने के लिए इसका उपयोग कर सकते हैं। लेकिन, याद रखें कि नए लोग अधिकतर ताजा स्नातक हैं और व्यापार का शौक नहीं हैं इसलिए जब आप अपने सभी 10k30k को खो देते हैं, तो वे आपको वापस कवर करने के लिए नए लोगों की भर्ती करने के लिए कहेंगे, और एक वायरस फैलाने की तरह चक्र आगे बढ़ता है। यदि आप अपने एमटी 4 प्लेटफॉर्म को खोलने का प्रयास करते हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि इसे देरी होने पर सेट किया गया है, इसकी अपनी पसंद के दूसरे प्लेटफॉर्म से इसकी तुलना करें तो, ऊपरी इतने समृद्ध क्यों हैं और स्पोर्ट्स कारों को चला सकते हैं 1. उनमें से कुछ अमीर बनते हैं। 2. एक व्यक्ति से 30k, देखो कि कितने अपने विदेशी मुद्रा संगोष्ठी में भाग लिया, मुझे लगता है कि आपको अपना जवाब मिलना चाहिए। अगर इसकी इतनी आसान है, तो हर कोई अरबपति ईडी होगा इसके बारे में सोचो। अगर यह सचमुच 2 अच्छा है, तो वे लोगों के लिए खुला amp प्रोमो इसे amp; वे स्वयं के मुनाफे को एक और चीज काट लेते हैं, टियास धागा को जल्द ही बंद कर दिया जाएगा, जिसने इसे फॉरेक्स की बात कहकर उद्धृत किया था (अँगडकिककक 064 दिसम्बर 12, 2013, 10: 36) थेट्स जो मैंने भी सोचा था, बस जानना चाहता हूं कैसे अन्य लोग सोचते हैं यह अधिक से अधिक युवाओं के लिए इस के लिए गिर देखने के लिए एक दया है। वे केवल सतह को देखते हैं, महंगी कारें आदि। हमें और अधिक लोगों को पता करने की ज़रूरत है 33 चिंता न करें भाई, दया भी नहीं है, वे कहते हैं कि आप ठंडे पानी डालते हैं, केवल जेलियां ही। और वे आपकी बीएमडब्ल्यू की चाबी दिखाएंगे, और वहां चुप रहेंगे। उन्हें सलाह दीजिए, लेकिन उन लोगों को एक बार दस्तक दे, तो उन्हें पता चलेगा कि आपने क्या कहा और आप से माफी मांगी और आप सुनें। लेकिन अगर यह हमेशा के लिए जा सकता है, तो वे फेरारी लाह ड्राइव करते हैं और वे हमेशा आपके लिए हंसते रहते हैं। क्या यह सचमुच अवैध है मेरा भाई जो अपने दोस्त से सुना है वह शामिल होना चाहता है वह तेजी से पैसा चाहता है कारणों से कोई भी उसे पैसे नहीं दे रहा है मुझे पता चला कि कई लोग इसमें शामिल हो रहे हैं, वे फेसबुक के माध्यम से प्रचार करते हैं बहुत से लोग अनुभव नहीं करते हैं अगर यह वास्तव में अवैध है, तो क्या हम पुलिस को इसकी रिपोर्ट कर सकते हैं? क्यों कोई भी कार्रवाई नहीं करता उद्धरण (जोईचुआ 064 मई 5, 2014, 10:56 पूर्वाह्न) क्या यह सचमुच अवैध है मेरा भाई जो अपने मित्र से सुना है वह शामिल होना चाहता है। वह तेजी से पैसा चाहता है कारणों से कोई भी उसे पैसे नहीं दे रहा है मुझे पता चला कि कई लोग इसमें शामिल हो रहे हैं, वे फेसबुक के माध्यम से प्रचार करते हैं बहुत से लोग अनुभव नहीं करते हैं अगर यह वास्तव में अवैध है, तो क्या हम पुलिस को इसकी रिपोर्ट कर सकते हैं? क्यों कोई भी कार्रवाई नहीं करता आप का सुझाव है कि वह एलिन लोयाट देखकर देखें और पहले सभी टिप्पणियों को पढ़ लें, इससे पहले भी कई सिफू सिफू जो विदेशी मुद्रा पर बड़ी रकम कमाते हैं लेकिन व्यक्तिगत तौर पर किसी भी समूह से जुड़ा नहीं खेलते हैं। प्रश्न यह है कि मैं प्रो फॉरेक्सक्वाथथिस समर्थक लोगों एह, ड्राइव फेरारी की तरह कोई शो नहीं, उनकी कमाई पर शर्मिंदा, हमेशा टीटी सत्र होते हैं उसे शुरू से लेकर अंत तक फोरम पढ़ें। lowyattopic3149241। शायद यह उसकी मानसिकता बदल जाएगा आखिरी बार मैं हमारे भाई की तरह हुआ करता था। हकीकत में मैं इस लिन विदेशी मुद्रा मंच से मिला उद्धरण (TRAZE99 064 मई 5, 2014, 11:26 अपराह्न) आप का सुझाव है कि वह एलिन लोयाट आते हैं और पहले सभी टिप्पणियों को पढ़ते हैं, यहां भी कई सेफू सिफू निवेश करने से पहले जो विदेशी मुद्रा पर बड़ी रकम कमाते हैं लेकिन इसे किसी भी समूह से संलग्न नहीं करते हैं। यह है कि मैं प्रो फोरक्क्विटथिस के लोगों के रूप में देखता हूं कि सभी लोगों को हर जगह रखा जाता है, ड्राइव फेरारी की तरह दिखाना नहीं, उनकी कमाई पर शर्मनाक है, हमेशा टीटी सत्र होते हैं। उसे शुरू से लेकर अंत तक फोरम पढ़ें। lowyattopic3149241। शायद यह उसकी मानसिकता बदल जाएगा आखिरी बार मैं हमारे भाई की तरह हुआ करता था। हकीकत में मैं इस लिन विदेशी मुद्रा मंच से मिला अपने ब्रो 1000usd को बताएं विदेशी मुद्रा में पेनीज़ पैसे की तरह 95 लोग इसे या उससे अधिक खोने को समाप्त करते हैं। वास्तविक शीर्ष विदेशी मुद्रा खिलाड़ी quottdoptions1689quotin lyn द्वारा quotquoted। वह समूह के नेता को भी चुनौती देते हैं। लेकिन वे सभी diam diam। सिर्फ शब्दों के साथ उसे निहारना रखो, कोई कार्रवाई नहीं उद्धरण (जोईचुआ 064 मई 5, 2014, 10:56 पूर्वाह्न) क्या यह सचमुच अवैध है मेरा भाई जो अपने मित्र से सुना है वह शामिल होना चाहता है। वह तेजी से पैसा चाहता है कारणों से कोई भी उसे पैसे नहीं दे रहा है मुझे पता चला कि कई लोग इसमें शामिल हो रहे हैं, वे फेसबुक के माध्यम से प्रचार करते हैं बहुत से लोग अनुभव नहीं करते हैं अगर यह वास्तव में अवैध है, तो क्या हम पुलिस को इसकी रिपोर्ट कर सकते हैं? क्यों कोई भी कार्रवाई नहीं करता चूंकि यह यूके में पंजीकृत नहीं है, अगर गलत नहीं है, तो आपके भाई को उस खाते से प्राप्त होगा जहां से मैं आपको शर्त लगा सकता हूं कि आपको बाज़ार में देखे गए फॉरेक्स के साथ समृद्ध हो जाते हैं, एमएलएम तकनीकों के साथ मिलकर सभी विदेशी मुद्रा मिलते हैं। यह एक सरल तर्क है, यदि ऐसा माना जा रहा है कि यह एक भयानक निवेश है, तो उसके लिए सुपर अमीर जाने के बजाय अभ्यस्त होगा। क्यों गरीब और मध्यम आय वाले लोग शामिल हो रहे हैं कोट (mr. hikano 064 दिसम्बर 13, 2013, 10:47 पूर्वाह्न) मैं वर्तमान में जीडब्ल्यूजीएफएक्स में शामिल हूं लेकिन इसके बारे में वास्तव में विश्वास नहीं है इसलिए मैं सिर्फ 1000 अमरीकी डालर डालता हूं हर महीने आपको 100 अमरीकी डालर मिलती है हर महीने आपको विदेशी मुद्रा में ट्रेडों जीतकर यूएसडी100 मिलता है जोईचुआ 064 मई 6 2014, 02:56 पूर्वाह्न) हाँ, मैंने उन्हें सलाह देने के लिए बहुत मेहनत की। किसी तरह वे अभी भी सोचते हैं कि मैं गलत हूँ। वे कहते हैं कि उनके दोस्त जो केवल 1 9 वर्षीय हैं, विदेशी मुद्रा आरसी से बीएमडब्ल्यू खरीदने में सक्षम हैं, उन्हें लगता है कि उनके पास पर्याप्त प्रमाण है। एक छात्र ने यह भी कहा कि मैं बहुत आसानी से चिंता और लोगों पर भरोसा करने में असमर्थ हूं। मैं उन्हें इस फोरम को पढ़ने के लिए कहूंगा। उम्मीद है कि वे अपने सपनों से उभरे और कड़ी मेहनत और अध्ययन करना शुरू कर देते हैं, लेकिन पैसे की कमाई के दिन सपने देखने की बजाय, पैसा वास्तव में पेड़ों पर बढ़ता है। बस उन्हें बताओ कि आपने एक उत्कृष्ट पसंद किया है, निश्चित रूप से यदि वे कार्ड के घर से सक्सेना चाहते हैं s1ep1quot. हहाहा उन्हें कठिन तरीके से अपने सबक सीखते हैं। । मेरे दोस्त विदेशी मुद्रा समूह में एक नेता भी हैं लेकिन केएल क्षेत्र। क्योंकि वह और मेरे पास 15 साल की दोस्ती है उसने मुझे क्या बताया है कि वह असली विदेशी मुद्रा बाजार के बारे में कुछ भी नहीं जानता है। वह केवल Google जैसे फ़ोरम का मंच है पढ़ें। और विश्लेषण। टीटी सत्र में, वह उन सभी को सिखाते हैं जो वे सीखते हैं। तुम जानते हो। उन नौसिखियों के लिए। नौसिखिया वह हर बकवास सिखाया और कहते हैं चूसना। वह मुख्य रूप से कमीशन से उनका राजस्व कहता है। जब समूह एमएलएम विफल हो रहा है, तो वे अन्य एमएलएम ग्रुप के साथ विलय करेंगे या फिर नए सिरे से शुरू करेंगे। endless. bmw, फेरारी, merc, ऑडी। आदि आदि केवल आकर्षण और विज्ञापनों के लिए और लोग भरोसा करते हैं भरोसा करते हैं। हाँ 333333 किसी ने KBFX सुना है हाल ही में मेरे एक दोस्त ने मुझसे जुड़ने के लिए कहा। वास्तव में वास्तव में बहुत अच्छा होना चाहिए फंड प्रबंधक की तरह, सुझाव, सभी जीतना 1. उर्म। इस विदेशी मुद्रा एमएलएम की तरह देखो वास्तव में लोगों को मार रहा है मैं पूछता हूं कि वास्तव में कमाने क्यों है कि आप अभी भी लोगों की भर्ती करना चाहते हैं। उसने मुझसे कहा था कि हम और लोगों को शामिल होने और कमाने के लिए चाहते हैं। उसने मुझे अपने शीर्ष पीपीएल सभी युवाओं को बताया और महंगी कारों को चलाया। मैंने कहा था कि मुझे इसमें महंगी कारों की दिलचस्पी नहीं है, मैं सिर्फ सच निवेश करना चाहता हूं कोट (केनिन 064 मई 8, 2014, 09:28 पूर्वाह्न) येह 333333 किसी ने भी KBFX सुना है हाल ही में मेरे एक दोस्त ने मुझसे जुड़ने के लिए कहा। वास्तव में वास्तव में बहुत अच्छा होना चाहिए फंड प्रबंधक की तरह, सुझाव, सभी जीतना 1. उर्म। इस विदेशी मुद्रा एमएलएम की तरह देखो वास्तव में लोगों को मार रहा है मैं पूछता हूं कि वास्तव में कमाने क्यों है कि आप अभी भी लोगों की भर्ती करना चाहते हैं। उसने मुझसे कहा था कि हम और लोगों को शामिल होने और कमाने के लिए चाहते हैं। उसने मुझे अपने शीर्ष पीपीएल सभी युवाओं को बताया और महंगी कारों को चलाया। मैंने कहा था कि मुझे इसमें महंगी कारों की दिलचस्पी नहीं है, मैं सिर्फ सच निवेश करना चाहता हूं जब यह बड़ा हो गया है, तो आप पहले से ही जानते हैं कि वे किस दिशा में जा रहे हैं। कोट (काका 23 064 मई 6 2014, 08:16 पूर्वाह्न) हर महीने आपको विदेशी मुद्रा पोंजी योजना या पाक मैन टेलो स्कीम में ट्रेडों को जीतकर यूएसडी100 मिलता है। आपने अपने पैसे आरएम xxxxxx.00 में डाल दिए हैं तो हम आपको अगले 36 महीनों के लिए प्रति माह आरएम xxxx.00 गारंटी देते हैं .. कोट (काका 23 064 मई 6 2014, 09: 06 अपराह्न) किसी को भी KBFX के बारे में सुना गया सिरेम्बन, जब तक कि वे भर्ती लोगों के भाग के आसपास मुझे बताया नहीं, सब कुछ बहुत अच्छा लग रहा था जब मैंने सुना कि ये चीजें मिली एमएलएम तत्व हैं, मैं तुरंत, नहीं चाहता हूँ। यह पोस्ट ichigo6091 द्वारा संपादित किया गया है 15 जून 2014, 11:27 पूर्वाह्न अपने आप से एफएक्स व्यापार करना सीखें 100 निवेश करें, 70 वापस ले सकते हैं, 30 लॉक लॉक 30. किस तरह का निवेश घर ऐसा करता है पहले बिंदु से आप निवेश करते हैं, पहले से ही 30 खो देते हैं, आपको 42.86 को तोड़ने की आवश्यकता होती है। वे एमएलएम चालें हैं जो उनके कमीशन उद्देश्य के लिए 30 हैं।

No comments:

Post a Comment