Thursday 7 December 2017

फास्ट-पिच की विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोच की समीक्षा


फॉरेनमेंटर व्यक्तिगत कोचिंग सर्विस फास्ट ट्रैक आपके लर्निंग क्वॉर्टर कोटा ओह, मैंने एक पंक्ति में 10 में से हारे I - शुक्रवार के माध्यम से गुरुवार को 14 घंटों के भीतर मेरे तीन अच्छे कारोबार हुए I शुक्रवार की सुबह मैंने सिर्फ कुछ ही मिनटों में एक विचलन व्यापार पर 62 पिप्स किए थे शुक्रिया - बेंट हमारे सदस्यों से निरंतर अनुरोधों के जवाब में, विदेशी मुद्रा व्यापारी ने व्यक्तिगत विदेशी मुद्रा कोचिंग सेवा की तत्काल उपलब्धता की घोषणा की है। यह सेवा विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में अपने विकास को ट्रैक करने के लिए आपके जैसे व्यापारियों की सहायता करने के लिए डिज़ाइन की गई है। जितनी जल्दी हम आपको सीखने के चरण से पहले ही प्राप्त कर सकते हैं, जितनी जल्दी आप व्यापारिक अवसरों से लाभ कमा सकते हैं और पैसे कमा रहे हैं हम सभी जानते हैं कि यह सीखने का चरण खर्च हो सकता है, न केवल समय में खो दिया गया है, लेकिन बेवकूफ गलतियों को बनाने में जो आपको चाहिए वह पैसा न बनाये जिसे आपको करना चाहिए विक नोबल (उनकी जैव देखें) द्वारा सहायता प्रदान की गई, ये प्रशिक्षण सत्र आपके अनुभव स्तर के आधार पर आपकी व्यक्तिगत आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए तैयार किए जाएंगे। और इंटरनेट प्रौद्योगिकी के लिए धन्यवाद जो हमें दृश्य और ऑडियो क्षमता दोनों के साथ कंप्यूटर से लिंक करने की इजाजत देता है ये विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण सत्र आपके कंप्यूटर के आराम पर होंगे, जहां कहीं भी विक आपके कंप्यूटर से लिंक कर पाएंगे, और आप न केवल Vicrsquos स्क्रीन पर क्या है, लेकिन आप भी ऑडियो क्षमताओं के साथ ही पाठ संदेश होगा देखने के लिए सक्षम हो। ldquoOur लक्ष्य है कि आप एक सफल व्यापारी बनने में मदद करें, और मुझे यह आपके विदेशी मुद्रा व्यापार विकास में मदद करने के लिए काफी संतोषजनक लगता है। व्यक्तिगत विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण आपके लिए है यदि: आप विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम पूरा कर चुके हैं या किसी विदेशी व्यापार कार्यशाला में भाग ले चुके हैं, और बस जानकारी की मात्रा से अभिभूत हैं विक आप इस सीखने के चरण को नाटकीय ढंग से कम करने में मदद करेंगे कि आपको एक बहुत ही सरल तरीके से सबसे अधिक प्रासंगिक जानकारी पर कैसे ध्यान केंद्रित किया जाए। आप एक अपेक्षाकृत अनुभवी व्यापारी हैं लेकिन मिश्रित (या नकारात्मक) परिणाम प्राप्त हो रहे हैं। ऐसा हो सकता है कि आपके व्यापार के करीब होने से आप अपने कारोबार को मोड़ने के बारे में सोचते हैं, और आप बस उस एक विचार, अंतर्दृष्टि या अंतर को याद कर रहे हैं जो सभी अंतर कर सकते हैं। कई बार इट्सक्वाज़ विशुद्ध रूप से मनोवैज्ञानिक और विक आपसे मदद कर सकते हैं। आपके समय में (और संभवतः धन) एक टन का निवेश किया गया और तुम्हारा पूरा काम पूरी तरह निराश हो रहा है यदि यह आप है, तो मैं आपको बता सकता हूं कि कुछ बहुत ही सामान्य चीजें हैं जो विजेता करते हैं , और कुछ बहुत ही सामान्य चीजें हैं जो हारे हुए विक को यह पता है क्योंकि वह 20 से अधिक वर्षों के लिए व्यापार कर रहा है, और 5 वर्षों के लिए एक वायदा ब्रोकर था। उनके पास पेप्लर्सक्वा व्यापारिक आदतों, विचार, धन प्रबंधन (या कुप्रबंधन) इत्यादि में एक अनूठी अंतर्दृष्टि है। इन कोचिंग सत्रों के लिए कोई भी एजेंडा नहीं होगा, क्योंकि प्रत्येक सत्र प्रतिभागियों की विशिष्ट आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए तैयार किया जाएगा। विंक नोबल वाउ के लिए अनगिनत प्रशस्तियां मैंने अपने पहले व्यापार के 41 पिप्स को विक विकर्सक्वोस कोचिंग सत्र के साथ अपने पहले कोचिंग सत्र के बाद वास्तव में स्पष्टता प्रदान की है और वास्तव में विश्लेषण के पक्षाघात के मुक्त होने और आपको अधिक जानकारी के पक्षाघात के कारण मुक्त होगा निजी वोकेशनल की विशिष्ट शैली Vicrsquos सरल समाधान प्रदान करता है जब एक व्यापार और कब तक एक व्यापार से बाहर निकलना है, उल्लेख करने के लिए नहीं, अच्छा ध्वनि परिसंपत्ति प्रबंधन, और जब आपको उचित समय पर अपना मुनाफा लेना चाहिए मेरा पहला व्यापार न केवल विक के साथ मेरे कोचिंग सत्र के लिए चुकाया गया था बल्कि एक महीने के अपने ldquoCoaches Cornerrdquo रहते वर्गों के लिए भी भुगतान किया गया था जो कि सप्ताह में दो बार आयोजित किए जाते हैं। विक के साथ मेरा पहला प्रशिक्षण सत्र होने के बाद मुझे तुरंत पता था कि मैं उनके कोच का हिस्सा बनना चाहता था कॉर्नर। आज सुबह मैं अपने पहले सत्र में कोच कॉर्नर के साथ भाग लिया और मुझे अपने कोचिंग सत्र के लिए एक उत्कृष्ट अनुवर्ती पता चला। मेरे निश्चय में इसमें कोई संदेह नहीं है कि मैं निरंतर शिक्षा और समर्थन के कारण सफल ट्रेडों को जारी रखने में सक्षम हो जाऊंगा, जो कि आप विक्स्कोवोस कोच कॉर्नर में बीमार हैं। Irsquove हमेशा सुना वहाँ कोई ldquoHoly Grailrdo वहाँ व्यापार के लिए है, लेकिन अब Irsquom Becky आश्चर्य शुरू - मोंटेरी, सीए हाय विक - यहाँ एक त्वरित अद्यतन है यह एक आसान व्यापार था, लेकिन आपके सिस्टम के साथ ही येन पर एक और सफल व्यापार किया। मैंने अभी तक आपके सिस्टम के साथ अभी तक कोई नुकसान नहीं उठाया है और यह हमेशा पहले विस्तार को हिट करता है- यहां तक ​​कि मेरे बैकटेस्टिंग में भी 1 का एक्सटेंशन 100 और दूसरी बार 50 पर मारा। ओह, यह मैंने जो कुछ किया है, व्यापार आज रात - मुझे लगता है कि यह दिलचस्प है मैंने देखा है कि अगर रिट्रेसमेंट 20 पिप्स से अधिक है, तो यह केवल 38 स्तर पर ही भले ही ले लो। अच्छी तरह से आज रात काम किया येन ने केवल 38 के लिए पीछे छोड़ दिया था लेकिन यह 20 पिप्स से अधिक था, इसलिए मैंने प्रवेश किया - और यह सुनिश्चित किया कि यह बहुत कम था और यह सीधे 1 एक्सटेंशन फास्ट तक सीधे चला गया। सिर्फ सोचा था कि आप ब्याज करेंगे विक, आपकी मदद के लिए बहुत बहुत धन्यवाद Ive कभी एक प्रणाली नहीं देखा इससे पहले कि 100 पैदा करता है। क्या यह पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती या कुछ और मुझे पता है तुम रॉक है एक बार फिर धन्यवाद। - ब्रेंट स्टेनली फोर्ट कॉलिंस, सीओ (साक्षात्कार देखें) सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण मैं आपके लिए अपनी व्यक्तिगत कोचिंग सेवा को एक साथ लगाने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं और कई अन्य लोगों ने मुझे विक्रम में समझने में मदद करने में उत्कृष्ट काम किया है कि आपको जानने की आवश्यकता नहीं है पूरी किताब लेकिन सीखें और कई चीजों को स्वामी और इस पर और अधिक करते हैं इसलिए, विक और सभी जिन्होंने इस में भाग लिया है, धन्यवाद। विलियम कैरोल, झील स्टीवंस, वाशिंगटन वाशिंगटन, येह पीटर, मैं आपको यह बताना चाहता हूं कि विक नब्बल व्यक्तिगत कोचिंग प्रोग्राम पहले से ही बकाया मंच के लिए एक बड़ा अतिरिक्त है। मैंने हमारे पहले सत्र से एक टन का लाभ उठाया और, जैसा कि आपके बाकी प्रोग्राम के साथ, मेरे मूल्यों की तुलना में अधिक प्राप्त हुआ विक वास्तव में अपने तरीके से बाहर चला गया, दोनों के दौरान आवंटित समय के दौरान और हमारे अध्यापन की वक्र के माध्यम से सहायता करने के लिए बहुत अधिक सूचना amp चार्ट अग्रेषित करके। रॉन लुओंगो, वेस्ट चेस्टर, पीए, संयुक्त राज्य अमरीका, मैं सभी और आप के लिए धन्यवाद, सत्र के बारे में मेरी ईमानदारी से सराहना करते हुए मुझे सलाह है कि मैंने हाल ही में वीआईसी नोबल के साथ लिया। शानदार शब्द है मैं अपनी प्रविष्टि के साथ कुछ समस्याएं अनुभव कर रहा था विक ने अपने सभी संदेहों को स्पष्ट रूप से समझाया और साफ़ कर दिया और बहुत कुछ मैं खुद को स्वार्थी मानता हूं अगर मैं अन्य सदस्यों के साथ कुल संतोष की भावना महसूस नहीं करता। समझाए जाने की उसकी विधि सरल और समझना आसान है, जो वह कई चार्टों की सहायता से करता है, जिसे बाद में आपको ईमेल किया जाता है वह सिद्धांत पर किसी भी समय बर्बाद नहीं करता है quot - विक्रम, एडमोंटन, अल्बर्ट उद्धृत हा विकी मेरे डेमो पर प्रविष्टि लगभग निर्दोष हो रही है - धन्यवाद सभी युक्तियों के लिए फिर से ब्रांट एफ। शेर्लोट, नेकां, विक, आपके समय के लिए एक बार फिर से बहुत धन्यवाद। मैं निश्चित रूप से सत्र का आनंद उठाया है और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि एमएसीडी विरंजन संयोजन का उपयोग करने के एक अलग तरीके से सीखा है विदेशी मुद्रा बाजारों में व्यापार करने के लिए फाइब के स्तर के साथ। रिवार्डस्क्वॉट - नोर्मन चितीयो कोट एक महान सत्र के लिए धन्यवाद। आपके पास बहुत अच्छे लोगों के कौशल विक हैं और मुझे यकीन है कि बहुत से सदस्यों को आपके और एफएक्स अनुभव से काफी लाभ होगा। चार्ट के लिए धन्यवाद, मैं उन पर और अधिक हो जाऊंगा। अध्ययन मेरे लिए काम की तरह नहीं है क्योंकि यह वही है जो मैं वास्तव में करना चाहता हूं। सावधानी बरतें और उम्मीद है कि जल्द ही मैं लगातार परिणामों के बारे में आपको उत्साहित होने वाले मेल भेजूंगा। लियो रोमानो के उद्धरण के बाद वाइन्ड ndash के पास एक अच्छा सप्ताहहल्प था, जो कि तीसरे नंबर पर जीतने वाले ट्रेड्स एपीए एक लॉसनहेलिप कोट - स्टीवन मैकआडम का उद्धरण हा पीटर और विक, मैंने भाग लिया विक नोबल से कोचिंग सेवा मुझे विंक ने मुझे बताया रणनीति पर हैरान हो रहा था। यह मेरे लिए इतनी अच्छी तरह से काम किया विक अपनी नौकरी में इतना परिपूर्ण था कि मैं सुझाव दूंगा कि विदेशी मुद्रा संरक्षक टीम के प्रत्येक छात्र को कम से कम एक कक्षा में शामिल होना चाहिए। मैं पिछले हफ्ते चार ट्रेडों ले लिया है और सभी ट्रेडों प्रवेश और बाहर निकलने के साथ इतना परिपूर्ण था कि मैं अभी नहीं मान सकता है यह। मैंने एक सप्ताह में एक सप्ताह में 231 पिप्स बनाये हैं। यदि आप धैर्य रखेंगे और एक अच्छा व्यापार सेटअप की खोज करें, तो ट्रिगर खींचें, आप मुश्किल से पैसा खो देंगे। धन्यवाद विक मुझे इस तरह के एक अच्छा व्यापारिक तकनीकों को छूने के लिए - अभिषेक, प्रिय पीटर, विक, मुझे विक नोबल के साथ एक दो घंटे के कोचिंग सत्र के लिए बेहद खुशी थी। मुझे बाज़ार के साथ कुछ कठिनाई हो रही थी। मुझे पर्याप्त पैसा खो गया था कि मैं बहुत असुविधाजनक था। विक ने मुझे केवल वैलएडेट ही नहीं किया, लेकिन मुझे व्यापार की एक विधि दिखाया जो बहुत सटीक है। विक के साथ मेरी मीटिंग के बाद मैंने लगातार आधार पर पैसा कमाया। तो अब मेरे पास मेरे टूल बॉक्स में एक और टूल है पीटर को वाक्यांश का सिक्का बनाना पसंद करता है विक भी मानवीय थे क्योंकि उन्होंने बहुत अनुभव व्यापार किया है। कुछ पेशेवर नए व्यापारियों के साथ बहुत परेशान होते हैं क्योंकि वे व्यापार सीखने का प्रयास करते हैं। विक हालांकि वास्तव में शिक्षण की प्रक्रिया का आनंद ले रहे थे यद्यपि मैं चिड़चिड़ा शिक्षकों से निपटने के लिए उपयोग किया जाता हूं, मुझे उस समय के तहत किसी भी अतिरिक्त तनाव से निपटने के लिए अच्छा नहीं था। मैं दो हफ्तों में तीन दिनों के भीतर खो चुका आधा पैसा वापस जीत रहा हूं कोचिंग सत्र समाप्त होने के बाद उन्होंने सभी उदाहरणों के साथ भेजा और प्रश्नों का उत्तर देने के लिए यह लागत का लायक था। कोचिंग सत्र के बाद मुझे सोचने लगा, जो कभी-कभी खतरनाक हो सकता है, शायद यूरो बदलते रुझानों पर विचार कर एक संक्रमण बिंदु पर था। ऐसा नहीं है कि इस समय यह अच्छी तरह से है लेकिन सभी को यह करने की ज़रूरत है, यह उस पर विचार है जो संक्रमण में एक संकीर्ण व्यापारिक सीमा का कारण होगा। मैं बहुत आभारी हूँ मुझे विक के साथ काम करने का मौका था और मैं पीटर के लिए सभी उत्तरित ईमेलों और विदेशी मुद्रा व्यापार को पढ़ाने के लिए धन्यवाद करता हूं। ईमानदारी से - जिम कर्णज जस्ट बस कहना चाहता था कि पिछले कुछ दिनों में कोचिंग सत्र के लिए बहुत बड़ा धन्यवाद। उन्होंने मुझे अपने व्यापारिक दृष्टिकोण के बारे में बहुत अलग तरीके से सोचने शुरू कर दिया है। मैं वास्तव में सत्र का आनंद उठाया और अपने पेशेवर और मैत्रीपूर्ण दृष्टिकोण के लिए बहुत आभारी हूं। अनुलग्नकों के लिए बहुत धन्यवाद, जिसे मैं धीरे-धीरे पृष्ठ के माध्यम से पृष्ठ पर जा रहा हूं ताकि आप उन बिंदुओं को पुन: लागू कर सकें जिन्हें आप कर रहे थे। बहुत बहुत धन्यवाद एक बार फिर बेस्ट संबंध। सॉट - ब्रियन फोकस आपके व्यापार की मदद करने के लिए आवश्यक है। एक सत्र में 5 व्यापारियों तक हो सकता है, लेकिन तभी वे सभी समान अनुभव के स्तर पर हैं। यह अपने आप में एक महान लाभ है क्योंकि इससे अन्य लोगों से बातचीत की अनुमति मिलती है जो सीधे आपको लाभ पहुंचा सकती हैं कंप्यूटर लिंक-अप प्रक्रिया के माध्यम से, विक प्रत्यक्ष व्यापारिक मुद्दों जैसे कि आपके व्यापार मंच और चार्ट की स्थापना, धुरी के स्तर की गणना और षड्यंत्र करने आदि से वास्तविक तकनीकी विश्लेषण से संबंधित किसी भी चीज से सीधे आपके साथ सौदा कर पाएंगे। और एक व्यापार के निष्पादन। हमारा लक्ष्य है कि हम आपको लगातार लाभप्रद व्यापारी बनने के लिए हर संभव प्रयास करना चाहते हैं और यदि आपकी सामान्य गलतियां करने से व्यापारियों को परेशान किया जाता है, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप जितनी जल्दी हो सके उन्हें पहचान लें और उन्हें ठीक करें, और विक निश्चित रूप से आपको ऐसा करने में मदद करेंगे। वास्तव में केवल एक ही सवाल यह है कि आपके व्यापार के साथ अपना वर्तमान आराम का स्तर है। कृपया ध्यान दें कि इस कोचिंग सेवा को जीवित कार्यशालाओं की जगह लेने के लिए डिज़ाइन नहीं किया गया है, जो निश्चित रूप से बहुत तीव्र है और 2 पूर्ण दिन शामिल हैं। हालांकि यह एक शक्तिशाली टूल है जो आपको सामान्य रूप से लेने से बहुत तेज विकसित करने में सहायता करता है। विक हम अपने पाठ्यक्रम में सिखाने वाले व्यापारिक तरीकों से परिचित हैं, और हम जानते हैं कि वह असाधारण मूल्य प्रदान करेगा। प्रारंभिक दर एक निजी सत्र पिछले 2 घंटे और लागत 295 अमरीकी डालर होगी। वे एक पारस्परिक रूप से सहमत समय पर होंगे, सामान्यतः दोपहर के आस-पास पैसिफिक टाइम। अपने विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण सत्र को अभी बुक करें विदेशी मुद्रा कोच कॉर्नर साप्ताहिक लाइव कॉन्फ्रेंस सेवा उन सदस्यों के लिए एक अत्यधिक प्रभावी अनुवर्ती सहायता प्रदान करने के लिए डिज़ाइन की गई है, जिन्होंने विक् नोबल के साथ प्रारंभिक निजी कोचिंग प्रोग्राम पूरा कर लिया है। कोच कॉर्नर साप्ताहिक लाइव सम्मेलन साप्ताहिक सोमवार गुरुवार को 3 पीएम यूएस ईएसटी पर हॉटकॉम कॉन्फ्रेंसिंग टूल का उपयोग करते हुए आयोजित किया जाता है। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोच समीक्षा विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोच की समीक्षा हानि प्रशिक्षण उन लोगों के लिए उपयुक्त है जो तकनीकी व्यापारी बनना चाहते हैं, वेबिनार अजीब हैं अमेरिकी व्यापारियों के लिए समय जैसा कि इसका नाम बताता है, TheForexTradingCoach (उर्फ द फॉरेक्स ट्रेडिंग कोच) एक ऐसा पाठ्यक्रम है जो अन्य विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रमों से नाटकीय रूप से भिन्न होता है जो हमने समीक्षा की थी। शुरुआत के लिए, यह किसी बड़ी संस्था या व्यापारियों के समूह द्वारा नहीं चलाया जाता है। वेबसाइट के पीछे मास्टरमाइंड एंड्रयू मिशम है, जो अपने छात्रों को विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोच के रूप में जाना जाता है। श्री मिशम ने इस पाठ्यक्रम को अपने दम पर विकसित किया है, और वह स्वतंत्र रूप से इसे चलाने, व्यक्तिगत रूप से प्रत्येक छात्र से संबंधित है और जब आवश्यक हो तो व्यक्तिगत सहायता प्रदान करता है। मैं बता सकता हूं कि यह विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम किसी ऐसे व्यक्ति द्वारा लिखा गया था जिसने कठिन विदेशी मुद्रा सीखने की अवस्था के माध्यम से चले गए और भविष्य में व्यापारियों के लिए वक्र थोड़े-सी खड़ी करना चाहते थे और मुझे एंड्रयू से संबंधित इस तरह से पसंद आया, क्योंकि मुझे ऐसा लगता है जैसे मैं कर सकता था भी एक सफल व्यापारी बनने के लिए इस विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम की समीक्षा के प्रयोजनों के लिए, मैं वेबसाइट पर जल्दी और आसानी से पाठ्यक्रम के लिए पंजीकृत है। पाठ्यक्रम न केवल व्यापारियों को जल्दी से पोंछते रहने से रोकने के लिए डिज़ाइन किया गया है, बल्कि उन्हें एक दीर्घकालिक आधार पर तकनीकी विश्लेषण के आधार पर व्यापार जारी रखने के लिए आवश्यक उपकरण देने के लिए तैयार किया गया है। आईएम आमतौर पर ऑनलाइन विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रमों के बारे में उलझन में है, लेकिन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोच ने मुझे शुरुआत से आसानी से पूरी तरह से डाल दिया है, जो मुझे विश्वास है कि शुरुआत से मेरे साथ जुड़ने के उनके प्रयासों के कारण था। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोच कोर्स के लिए पंजीकृत होने के बाद, मुझे एंड्रयू की कुछ ईमेल मिलीं जिनमें एक लंबा पीडीएफ है जो विदेशी मुद्रा व्यापार की मूल बातें बताता है। इसमें यह बताया गया है कि पिछला बाजार कार्य कैसे होता है, अपने खुद के लाभ और हानि की गणना कैसे करें, और पिछले घंटों, दिनों और सप्ताह में मुद्राओं के आंदोलनों का विश्लेषण करके लाभ की संभावनाओं को कैसे बढ़ाएं। दस्तावेज़ में यह भी स्पष्ट किया गया था कि कैसे वे प्रोग्राम और टूल डाउनलोड और प्रबंधित करें, जो आपके लिए विदेशी मुद्रा व्यापार प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए सब कुछ का आकलन करते हैं। मुझे यह देखने के लिए प्रभावित हुआ कि पीडीएफ एक पुष्टि कड़ी और दस्तावेज पर एक ताला के साथ बेहद सुरक्षित था, ताकि इसे अनुमति के बिना साझा या एक्सेस नहीं किया जा सके। हालांकि मुझे यकीन नहीं था कि यह आवश्यक था, मुझे विश्वास है कि विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोच अपने काम पर गर्व करता है और वह एक अनन्य और अद्वितीय विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम पेश कर रहा है। एक बार पृष्ठभूमि की जानकारी पूरी हो जाने के बाद, विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग पाठ्यक्रम के साथ पीडीएफ़ ने जापानी मोमबत्तियों के आधार पर व्यापार पर अधिक ध्यान केंद्रित किया, और चार्ट के बारे में समझने के तरीके के बारे में और चार्ट में दिए गए सुरागों और संकेतों का विश्लेषण करने के बारे में बहुत विशिष्ट स्पष्टीकरण दिए। जब मैंने सब कुछ का विचार प्राप्त करना शुरू कर दिया, तब मैंने अपना ईमेल बॉक्स चेक कर देखा और देखा कि एंड्रयू ने मुझे याद दिलाया कि दो दिनों में उन्हें ऑनलाइन वेबिनार बना रहा है, और मैं उन सिद्धांतों को देखकर बहुत उत्साहित हूं जो आईडी को अभ्यास में ही सीखा। मुझे एक ईमेल प्राप्त हुआ, मुझे एक डेस्क सहायता पृष्ठ पर पहुंच मिल गई, जिसकी मुझे लगभग सभी प्रश्नों के उत्तर थे I यद्यपि मैंने पाया कि मुझे मूल रूप से अनुमानित तुलना में विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोच से बहुत अधिक ईमेल प्राप्त हुए हैं, मुझे पता चला कि यह एक अलग मेल में हर बिट जानकारी प्राप्त करने के लिए उपयोगी है, जिससे कि मैं अपने विचारों और ईमेल को संगठित कर सकूं। हेल्प डेस्क ने मेरे विदेशी मुद्रा सवालों के कई उत्तरों को प्रस्तुत किया है जो मैंने लाइव वेबिनार के लिए पंजीकृत किया था और इसे प्रदान किए गए गुप्त कोड के साथ उपयोग किया था। प्रवेश द्वार पर मैंने एंड्रयू को अपने माइक्रोफ़ोन पर बोलते हुए देखा और वेबिनार प्रतिभागियों के साथ अपनी स्क्रीन साझा कर रहा था। अपनी स्क्रीन में चार्ट था जो आपको अगले मिनट, घंटे और दिनों में मुद्राओं के सभी जोड़े के साथ हो सकता है, इसके बारे में विवरण और सुराग देता है। मुझे विशेष रूप से दिलचस्पी थी कि एंड्रयू ने वास्तविक खाते के साथ हम सभी के सामने जीने का कारोबार किया था। जब वह सक्रिय रूप से ट्रेडों को नहीं रखता था, तो वह उस समय संभव ट्रेडों की हमें भी सिफारिश कर रहा था। वेबिनार के दौरान, प्रतिभागियों ने एंड्रयू को त्वरित प्रश्न पूछे, लेकिन वे वेबिनार के दौरान उन सभी का जवाब नहीं दे सके, इसलिए मुझे संदेह है कि हेल्पडेस्क बहुत व्यस्त था बाद में। फॉरेक्स ट्रेडिंग कोच द्वारा प्रदान की गई जानकारी का अध्ययन करने के बारे में एक हफ्ते के बाद, मुझे छोटे ट्रेडों को शुरू करना अच्छा लगा। यह सुविधा इस तथ्य से जुड़ी हुई थी कि मैंने एंड्रयू को सुलभ पाया और यह कि हेल्पडेस्क ने मेरे सवालों के बहुत से उत्तर दिए, इसलिए मुझे कभी नहीं लगा था कि मैं अपने शुरुआती कारोबार में वास्तव में अकेले था। मुझे पता है कि मेरे पास एक पूरी तरह से सफल व्यापारी बनने से पहले मेरे पास एक लंबा रास्ता तय करना है, लेकिन मैं निश्चित रूप से इम की तरह सही रास्ते पर महसूस करता हूं। जोखिम अस्वीकरण: बाजार समाचार, विश्लेषण, व्यापारिक संकेतों और विदेशी मुद्रा दलाल की समीक्षा सहित इस वेबसाइट के भीतर मौजूद जानकारी पर निर्भरता से उत्पन्न किसी भी हानि या क्षति के लिए दैनिक विदेशी मुद्रा नहीं होगा। इस वेबसाइट में निहित डेटा अनिवार्य रूप से वास्तविक समय और सटीक नहीं है, और विश्लेषण लेखक की राय हैं और दैनिकफोर्क्स या इसके कर्मचारियों की सिफारिशों का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं मार्जिन पर मुद्रा व्यापार में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। चूंकि लीवरेज उत्पाद हानि प्रारंभिक जमा से अधिक है और पूंजी जोखिम में है। विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर ध्यान से विचार करना चाहिए। हम आपके द्वारा समीक्षा किए जाने वाले सभी दलालों के बारे में आपकी बहुमूल्य जानकारी प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। आपको इस मुफ्त सेवा प्रदान करने के लिए हमें ब्रोकरों से विज्ञापन शुल्क प्राप्त होता है, जिनमें से कुछ हमारे रैंकिंग में सूचीबद्ध होते हैं और इस पृष्ठ पर। जब तक हम यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी तरह से करते हैं कि हमारे सभी डेटा अद्यतित हैं, हम आपको सीधे ब्रोकर के साथ हमारी जानकारी को सत्यापित करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। जोखिम अस्वीकरण: बाजार समाचार, विश्लेषण, व्यापारिक संकेतों और विदेशी मुद्रा दलाल की समीक्षा सहित इस वेबसाइट के भीतर मौजूद जानकारी पर निर्भरता से उत्पन्न किसी भी हानि या क्षति के लिए दैनिक विदेशी मुद्रा नहीं होगा। इस वेबसाइट में निहित डेटा अनिवार्य रूप से वास्तविक समय और सटीक नहीं है, और विश्लेषण लेखक की राय हैं और दैनिकफोर्क्स या इसके कर्मचारियों की सिफारिशों का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं मार्जिन पर मुद्रा व्यापार में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। चूंकि लीवरेज उत्पाद हानि प्रारंभिक जमा से अधिक है और पूंजी जोखिम में है। विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर ध्यान से विचार करना चाहिए। हम आपके द्वारा समीक्षा किए जाने वाले सभी दलालों के बारे में आपकी बहुमूल्य जानकारी प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। आपको इस मुफ्त सेवा प्रदान करने के लिए हमें ब्रोकरों से विज्ञापन शुल्क प्राप्त होता है, जिनमें से कुछ हमारे रैंकिंग में सूचीबद्ध होते हैं और इस पृष्ठ पर। जब तक हम यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी तरह से करते हैं कि हमारे सभी डेटा अद्यतित हैं, हम आपको सीधे ब्रोकर के साथ हमारी जानकारी को सत्यापित करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

No comments:

Post a Comment